News

डाटा एंट्री ऑपरेटर ने सरकार से की सेवा शर्त की मांग, दी हड़ताल की चेतावनी

डाटा एंट्री ऑपरेटर ने सेवा शर्त की मांग को लेकर मंगलवार को सचिवालय के सामने प्रदर्शन किया. वही ऑपरेटर कर्मचारियों ने कहा कि सरकार मांगे पूरी नहीं करती है तो अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले जायेंगे. साथ ही डाटा ऑपरेटर ने सरकार को चेतावनी दिया कि हर प्रखंड , मुख्यालय से लेकर सचिवालय तक काला बिला लगाकर काम करने का ऐलान किया है.

डाटा एंट्री ऑपरेटर मांग रहे सेवा शर्त

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नियोजित शिक्षकों को सेवा शर्त दे दी. शिक्षकों को सेवा शर्त मिलने से राज्य में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे अन्य कर्मचारी संगठनों ने भी अपनी सेवा शर्त की मांग सरकार से करनी शुरू कर दी है. आज पटना सचिवलय के सामने बेल्ट्रान से बहाल कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कहा कि बुधवार से कर्मचारी विरोध में काला बिला लगाकर ऑफिस में काम करेंगे.

डाटा एंट्री ऑपरेटर का भविष्य अंधकार मय

बता दें कि बेल्ट्रान से बहाल कर्मचारी में डेटा एंट्री ऑपरेटर और आईटी कर्मचारी जो ब्लॉक से लेकर सचिवालय कार्यालय में काम करते हैं. वो भी शिक्षकों की तरह सेवा शर्त की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि हमलोग के जीवन अंधकार मय हो गया है. जिसका कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!